Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सिंगापुर ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे कश्यप, प्रनॉय (लीड-1)

सिंगापुर ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे कश्यप, प्रनॉय (लीड-1)

सिंगापुर, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ियों में शुमार -पारूपल्ली कश्यपस और एचएच प्रनॉय गुरुवार को उम्दा प्रदर्शन करते हुए यहां जारी 300,000 डॉलर इनामी सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

राष्ट्रमंडल खेल विजेता कश्यप ने प्री-क्वार्टर फाइनल दौर में दक्षिण कोरिया के सोन वान हो को हराया। सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में कश्यप ने विश्व के 15वें वरीय खिलाड़ी कश्यप ने विश्व के पांचवें वरीय वान को 46 मिनट में 21-15, 22-20 से हराया।

अगले दौर में कश्यप का सामना फ्रांस के बेरिस लेवेरडेज से होगा। इन दोनों के बीच अब तक दो मुकाबले हुए हैं और दोनों ने एक-एक मुकाबले जीते हैं। दोनों अंतिम बार चार साल पहले मलेशिया ओपन में आमने-सामने हुए थे।

दूसरी ओर, प्रनॉय ने बड़ा उलटफेर करते हुए दूसरे वरीय डेनमार्क के जान ओ जोर्गेनसेन को 33 मिनट में हरा दिया। प्रनॉय ने यह मैच 21-16, 21-8 से जीता।

विश्व के दूसरे वरीयता प्राप्त जोर्गेनसेन के खिलाफ प्रनॉय की यह लगातार तीसरी जीत है।

सिंगापुर ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे कश्यप, प्रनॉय (लीड-1) Reviewed by on . सिंगापुर, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ियों में शुमार -पारूपल्ली कश्यपस और एचएच प्रनॉय गुरुवार को उम्दा प्रदर्शन करते हुए यहां जारी 3 सिंगापुर, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ियों में शुमार -पारूपल्ली कश्यपस और एचएच प्रनॉय गुरुवार को उम्दा प्रदर्शन करते हुए यहां जारी 3 Rating:
scroll to top