Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » सिद्धारमैया कर्नाटक सरकार को ‘अस्थिर’ करने को लेकर मोदी पर बरसे

सिद्धारमैया कर्नाटक सरकार को ‘अस्थिर’ करने को लेकर मोदी पर बरसे

बेंगलुरू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं को राज्य सरकार को ‘अस्थिर’ करने की अनुमति क्यों दी जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ” ‘मिस्टर साफ नीयत’ नरेंद्र मोदी, क्या कर्नाटक के अपने बुरे भाजपा के नेताओं को सरकार को अस्थिर करने की अनुमति देना लोकतंत्र के प्रति एक ‘साफ’ नीयत है?”

उन्होंने कहा, “आपके जनसंपर्क नारे आपकी वास्तविक ‘नीयत’ को छिपाते नहीं हैं और आपके ‘सही विकास’ को रिसॉर्ट विकसित करने से परे जाना चाहिए। सबसे पहले लोगों को अपनी नीयत दिखाएं।”

मोदी सरकार के नारे ‘साफ नीयत, सही विकास’ का उपहास उड़ाने वाला सिद्धारमैया का ट्वीट दक्षिणी राज्य के सिंचाई मंत्री डी.के. शिवकुमार के यह आरोप लगाने के एक दिन बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा द्वारा कांग्रेस विधायकों को अपनी तरफ किए जाने की कोशिश की जा रही है।

भाजपा की कर्नाटक इकाई ने कांग्रेस के दावों को नकार दिया है। पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा ने अपने 104 राज्य विधायकों में से 99 को गुरुग्राम के एक निजी रिसॉर्ट में भेज दिया है।

भाजपा के कर्नाटक के प्रवक्ता वामनाचार्य ने यहां आईएएनएस को बताया, “वर्तमान में कुल 99 विधायक एक निजी रिसॉर्ट में हैं, जबकि अन्य पांच दिल्ली में हैं और हमारे संपर्क में हैं।”

उन्होंने कहा, “गठबंधन सहयोगियों कांग्रेस और जनता दल-सेक्युलर (जेडी-एस) के बुरे इरादों के चलते हमारे विधायकों को रिसॉर्ट में रखा गया है।”

सिद्धारमैया कर्नाटक सरकार को ‘अस्थिर’ करने को लेकर मोदी पर बरसे Reviewed by on . बेंगलुरू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं को बेंगलुरू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं को Rating:
scroll to top