Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सिन्हुआ, नोटिमेक्स में सहयोग पर सहमति

सिन्हुआ, नोटिमेक्स में सहयोग पर सहमति

सिन्हुआ के अध्यक्ष काई मिंगझाओ और नोटिमेक्स के अध्यक्ष अलेजैंड्रो रामोस की मुलाकात मंगलवार दोपहर बीजिंग में स्थित सिन्हुआ के मुख्यालय हुई।

काई ने कहा कि सिन्हुआ दोनों देशों के लोगों के बीच आपसी समझ और मैत्रीपूर्ण संपर्क को बढ़ावा देने में योगदान के लिए नोटिमेक्स के साथ समाचार संचालन का अनुभव साझा करने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच मैत्रीपूर्ण संपर्क को बढ़ावा देने में समाचार संगठनों की महत्वपूर्ण भूमिका है और चीन तथा मेक्सिको को इस दिशा में आपसी सहयोग बढ़ाना चाहिए, ताकि दोनों देश विकास के साथ तालमेल मिला सकें।

वहीं, नोटिमेक्स के अध्यक्ष रामोस ने कहा कि उन्हें यह देखकर खुशी है कि सिन्हुआ ने नई मीडिया में न्यूज ऑपरेशन के विस्तार के लिए कारगर प्रयास किए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले कुछ वर्षो में नोटिमेक्स और सिन्हुआ ने आपसी सहयोग को बरकरार रखा है। रामोस ने राष्ट्रीय छवि को बढ़ावा देने और तकनीकी क्रांति में पेश आने वाली चुनौतियों से निपटने सहित विभिन्न क्षेत्रों में दोनों समाचार एजेंसियों के बीच सहयोग को बढ़ावा देने के लिए तैयार रहने की बात कही।

रामोस ‘बेल्ट एंड रोड’ पर एक अंतर्राष्ट्रीय फोरम में शामिल होने के लिए बीजिंग में मौजूद थे।

सिन्हुआ, नोटिमेक्स में सहयोग पर सहमति Reviewed by on . सिन्हुआ के अध्यक्ष काई मिंगझाओ और नोटिमेक्स के अध्यक्ष अलेजैंड्रो रामोस की मुलाकात मंगलवार दोपहर बीजिंग में स्थित सिन्हुआ के मुख्यालय हुई।काई ने कहा कि सिन्हुआ सिन्हुआ के अध्यक्ष काई मिंगझाओ और नोटिमेक्स के अध्यक्ष अलेजैंड्रो रामोस की मुलाकात मंगलवार दोपहर बीजिंग में स्थित सिन्हुआ के मुख्यालय हुई।काई ने कहा कि सिन्हुआ Rating:
scroll to top