Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सीबीआई ने ‘गैर-जरूरी’ दस्तावेज भी जब्त किए : केजरीवाल

सीबीआई ने ‘गैर-जरूरी’ दस्तावेज भी जब्त किए : केजरीवाल

नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि सीबीआई ने प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के आवास और दफ्तर पर की गई छापेमारी के दौरान कई ऐसे दस्तावेज भी जब्त किए हैं, जिनका उन पर लगे आरोपों की जांच से कोई संबंध नहीं है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को प्रधान सचिव के आवास व कार्यालय पर छापेमारी की थी।

केजरीवाल का आरोप है कि सीबीआई ने उनके कार्यालय पर भी छापेमारी की और वहां से भी कुछ दस्तावेज जब्त किए।

उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, “मेरे कार्यालय से दस्तावेज जब्त किए गए हैं, जिनका आरोपों की जांच से कोई संबंध नहीं है। सीबीआई के अधिकारी मेरे कार्यालय में ही डीडीसीए की फाइल पढ़ते रहे। उन्होंने इसे जब्त कर लिया होगा। लेकिन संवाददाताओं को मेरी ‘ब्रीफिंग’ के बाद उन्होंने इसे छोड़ दिया। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने इसकी प्रति ली है या नहीं।”

केजरीवाल ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए पूछा कि वह दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित अनियमितताओं की जांच से क्यों डरे हुए हैं?

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “केंद्रीय वित्त मंत्री ने कल (मंगलवार) संसद में झूठ बोला था। जेटली जी डीडीसीए पर जांच से डरे हुए क्यों हैं? उनकी डीडीसीए घोटाले में क्या भूमिका है?”

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने मंगलवार को भ्रष्टाचार के मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेन्द्र कुमार के आवास और दफ्तर पर छापेमारी की थी।

सीबीआई ने ‘गैर-जरूरी’ दस्तावेज भी जब्त किए : केजरीवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि सीबीआई ने प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के आवास और दफ्तर पर की गई छापेमा नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि सीबीआई ने प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के आवास और दफ्तर पर की गई छापेमा Rating:
scroll to top