Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘सीबीआई प्रमुख के खिलाफ अस्थाना की शिकायत दुर्भावनापूर्ण’

‘सीबीआई प्रमुख के खिलाफ अस्थाना की शिकायत दुर्भावनापूर्ण’

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना द्वारा केंद्रीय सर्तकता आयोग (सीवीसी) से सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा के खिलाफ की गई शिकायत को ‘दुर्भावनापूर्ण’ और ‘ओछी’ करार दिया।

एजेंसी ने कहा कि शिकायत का मकसद सीबीआई प्रमुख की छवि को खराब करना और अधिकारियों को भयभीत करना है।

एजेंसी ने एक बयान में कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सही तरीके से जांच किए बगैर सीबीआई के निदेशक की छवि खराब करने और संगठन के अधिकारियों को धमकाने के लिए सार्वजनिक तौर पर निराधार और तुच्छ आरोप लगाए जा रहे हैं।”

बताया जा रहा है कि विशेष निदेशक की शिकायत के आधार पर सीवीसी ने सीबीआई से कुछ मामलों की फाइल मांगी है।

सीबीआई ने बयान में कहा, “सीवीसी के पत्र के जवाब में सीबीआई के मुख्य सर्तकता अधिकारी (सीवीओ) ने बताया कि शिकायतकर्ता (अस्थाना) द्वारा की गई शिकायत सीबीआई के कुछ अधिकारियों को भयभीत करने की कोशिश है, जो करीब आधा दर्जन मामलों में उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं।”

सीबीआई का यह बयान मीडिया की उस रिपोर्ट के बाद आई है जिसमें यह दावा किया गया है कि अस्थाना ने उनके तहत कार्य कर रहे विशेष जांच दल द्वारा की जारी जांच में दखल देने का आरोप लगाते हुए सीवीसी के पास शिकायत दर्ज की है।

‘सीबीआई प्रमुख के खिलाफ अस्थाना की शिकायत दुर्भावनापूर्ण’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना द्वारा केंद्रीय सर्तकता आयोग (सीवीसी) से सीबीआई प्रमुख आलोक वर नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना द्वारा केंद्रीय सर्तकता आयोग (सीवीसी) से सीबीआई प्रमुख आलोक वर Rating:
scroll to top