Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सीलिंग पर निगरानी समिति से सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल मिलेगा : आप, कांग्रेस (लीड-1)

सीलिंग पर निगरानी समिति से सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल मिलेगा : आप, कांग्रेस (लीड-1)

नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अजय माकन ने यहां मंगलवार को कहा कि सभी दलों का एक प्रतिनिधिमंडल सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित निगरानी समिति से राजधानी में चल रहे सीलिंग अभियान का समाधान तलाशने के लिए मुलाकात करेगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य मंत्रियों के साथ केजरीवाल के आवास पर बैठक के बाद सिसोदिया और माकन ने अलग-अलग यह बयान दिया।

माकन और सिसोदिया ने अलग अलग मीडिया को संबोधित करते हुए केजरीवाल के निमंत्रण के बावजूद बैठक में हिस्सा नहीं लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा।

सिसोदिया ने कहा, “यह बहुत दुख की बात है कि भाजपा बैठक में नहीं आई लेकिन मुद्दे पर राजनीति कर रही है।”

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा शामिल होना चाहे तो सीलिंग के मुद्दे पर एक और बैठक बुलाई जा सकती है। अगर भाजपा चाहे तो मुद्दे का समाधान एक दिन में हो सकता है।

सिसोदिया ने यह भी कहा कि भाजपा सीलिंग का कोई समाधान नहीं तलाशना चाहती है।

उन्होंने कहा, “भाजपा सीलिंग अभियान के माध्यम से एफडीआई (प्रत्यक्ष विदेशी निवेश) का रास्ता तैयार करना चाहती है। यह अभियान भाजपा के समर्थन से चलाया जा रहा है।”

दोनों नेताओं ने कहा, “आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के सांसद मुद्दे को संसद में उठाएंगे।”

माकन ने कहा कि सीलिंग अभियान शुरू होने के बाद से दिल्ली सरकार ने निगरानी समिति से मुलाकात नहीं की है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल भी समिति से मिलने पर सहमत हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और विकास मंत्री गोपाल राय भी बैठक में मौजूद थे।

सीलिंग पर निगरानी समिति से सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल मिलेगा : आप, कांग्रेस (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अजय माकन ने यहां मंगलवार को कहा कि सभी दलों का एक प् नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अजय माकन ने यहां मंगलवार को कहा कि सभी दलों का एक प् Rating:
scroll to top