Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सुनंदा मामला : दिल्ली पुलिस 10 और से करेगी पूछताछ

सुनंदा मामला : दिल्ली पुलिस 10 और से करेगी पूछताछ

January 9, 2015 1:55 pm by: Category: भारत Comments Off on सुनंदा मामला : दिल्ली पुलिस 10 और से करेगी पूछताछ A+ / A-

b554c70847beb6bb5826a33ba5272c33नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)| सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में दिल्ली पुलिस कांग्रेस सांसद शशि थरूर के निजी सहायक (पीए) तथा एक पारिवारिक मित्र सहित दस और लोगों से पूछताछ करेगी। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 17 जनवरी, 2014 को जब सुनंदा पुष्कर अपने कमरे में रहस्यमय परिस्थिति में मृत पाई गई थीं, उस वक्त थरूर के पीए राकेश कुमार शर्मा उस होटल में मौजूद थे।

पुलिस इस दंपति के पारिवारिक मित्र संजय दीवान से भी पूछताछ करेगी, जिन्होंने शाम 5.30 बजे सुनंदा को तब मृत पाया, जब वह उनका हालचाल लेने वहां पहुंचे थे।

एक अधिकारी ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार नलिनी सिंह से भी पूछताछ हो सकती है, क्योंकि माना जा रहा है कि मौत के पहले सुनंदा टेलीफोन पर उनसे लगातार संपर्क में थीं।

इसके अलावा, थरूर के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) शिव कुमार प्रसाद तथा चालक बजरंगी को बुलाया जाएगा।

हत्या मामले की जांच कर रहे दिल्ली पुलिस के विशेष दल ने शुक्रवार को होटल का दौरा किया, जहां उन्होंने कर्मचारियों से पूछताछ की और उस कमरे में भी गए, जहां सुनंदा मृत पाई गई थीं।

इससे पहले, गुरुवार को पुलिस ने थरूर के घरेलू नौकर नारायण सिंह से कुछ घंटे पूछताछ की, इस दौरान उसने बताया कि सुनंदा की मौत के पहले दंपति के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस नारायण से पहले भी दो बार पूछताछ कर चुकी है।

पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया कि सुनंदा की जहर देकर हत्या की गई थी।

सुनंदा मामला : दिल्ली पुलिस 10 और से करेगी पूछताछ Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)| सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में दिल्ली पुलिस कांग्रेस सांसद शशि थरूर के निजी सहायक (पीए) तथा एक पारिवारिक मित्र सहित दस और लोगों से नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)| सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में दिल्ली पुलिस कांग्रेस सांसद शशि थरूर के निजी सहायक (पीए) तथा एक पारिवारिक मित्र सहित दस और लोगों से Rating: 0
scroll to top