Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सुपरकप फाइनल्स के दो मैच नहीं खेल पाएंगे नेमार

सुपरकप फाइनल्स के दो मैच नहीं खेल पाएंगे नेमार

बार्सिलोना, 9 अगस्त (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के लिए खेलने वाले ब्राजीलियाई स्ट्राइकर नेमार यूरोपीयन सुपरकप और स्पेनिश सुपरकप के फाइनल मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

मम्प्स वायरस की चपेट में आए नेमार मंगलवार को सेविला के खिलाफ यूरोपीयन सुपरकप के फाइनल मैच और एथलेटिक क्लब बिलबाओ के खिलाफ होने वाले स्पेनिश सुपरकप के फाइनल मैच में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

क्लब ने रविवार को नेमार के न खेलने की पुष्टि कर दी। नेमार को इस बीमारी से उबरने में 15 दिन तक लग सकते हैं।

बार्सिलोना ने रविवार को एक वक्तव्य जारी कर कहा, “चिकित्सकीय टीम ने नेमार को पैरोटाइटिस से ग्रस्त पाए जाने के बाद रविवार को उनके दो सप्ताह तक मैदान से बाहर रहने की घोषणा की।”

बार्सिलोना मंगलवार को जॉर्जिया के तबिलिसी में सेविला के खिलाफ यूरोपीयन सुपरकप फाइनल खेलेगी, जबकि 14 और 17 अगस्त को एथलेटिक क्लब के खिलाफ दो चरणों में स्पेनिश सुपर कप के फाइनल मैच खेलेगी।

नेमार ने बार्सिलोना के लिए सत्र की शुरुआत करते हुए सत्र पूर्व के जोआन गैंपर ट्रॉफी में पहला मैच खेला और टीम के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी के साथ एक-एक गोल कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

बार्सिलोना ने एएस रोमा को 3-0 से मात देकर जोआन गैंपर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

सुपरकप फाइनल्स के दो मैच नहीं खेल पाएंगे नेमार Reviewed by on . बार्सिलोना, 9 अगस्त (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के लिए खेलने वाले ब्राजीलियाई स्ट्राइकर नेमार यूरोपीयन सुपरकप और स्पेनिश सुपरकप के फा बार्सिलोना, 9 अगस्त (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के लिए खेलने वाले ब्राजीलियाई स्ट्राइकर नेमार यूरोपीयन सुपरकप और स्पेनिश सुपरकप के फा Rating:
scroll to top