Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सुभाष घई की नजर में छोटा पर्दा ‘छोटा’

सुभाष घई की नजर में छोटा पर्दा ‘छोटा’

नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। अधिकांश नामचीन फिल्म प्रोडक्शन बैनर और फिल्मकार छोटे पर्दे को अब छोटा नहीं मानते, लेकिन बॉलीवुड के ‘शोमैन’ सुभाष घई कहते हैं कि ‘बुद्धू बक्से’ के लिहाज से उनका कद बहुत ऊंचा है।

घई के निर्देशन की पिछली कुछ फिल्में ‘युवराज’ और ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं, लेकिन छोटे पर्दे के लिए धारावाहिक बनाने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि आप छोटे पर्दे के लिए कुछ क्यों नहीं बनाते? घई ने आईएएनएस को बताया, “मुझे नहीं लगता कि मैं टेलीविजन के लिए धारावाहिक बना सकता हूं, क्योंकि मेरे लिए छोटा पर्दा बहुत छोटा है। मैंने असाधारण चीजों पर फिल्में बनाई हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं इसकी बजाय शिक्षा, सिनेमा, शास्त्रीय संगीत, नृत्य और हमारी प्राचीन संस्कृति का प्रचार करूंगा, जो धारावाहिक बनाने से कहीं बड़ी बात है।”

सुभाष घई की नजर में छोटा पर्दा ‘छोटा’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। अधिकांश नामचीन फिल्म प्रोडक्शन बैनर और फिल्मकार छोटे पर्दे को अब छोटा नहीं मानते, लेकिन बॉलीवुड के 'शोमैन' सुभाष घई कहते हैं कि 'ब नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। अधिकांश नामचीन फिल्म प्रोडक्शन बैनर और फिल्मकार छोटे पर्दे को अब छोटा नहीं मानते, लेकिन बॉलीवुड के 'शोमैन' सुभाष घई कहते हैं कि 'ब Rating:
scroll to top