Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » दक्षिण कोरिया में मर्स का नया मामला नहीं

दक्षिण कोरिया में मर्स का नया मामला नहीं

सियोल, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया में मिडल ईस्ट रेस्पिरेटरी सिंड्रोम (मर्स) का बुधवार को लगातार चौथे दिन कोई नया मामला सामने नहीं आया, जिससे यहां मर्स पीड़ितों की संख्या 182 बनी हुई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रपट के अनुसार, इस घातक बीमारी से अब तक 33 लोगों की मौत हुई है।

दक्षिण कोरिया के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि इस बीमारी से पीड़ित जिन मरीजों का अस्पतालों में उपचार चल रहा है, उनमें से अतिरिक्त दो को पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके बाद ठीक होकर अस्तपाल से छुट्टी पाने वाले मरीजों की संख्या 97 हो गई है।

मर्स पीड़ित 40 मरीजों का अब भी इलाज चल रहा है। जिन लोगों को मर्स के संदेह में अलग-थलग रखा गया है, उनकी संख्या में भी कमी आई है। मंगलवार को जहां ऐसे लोगों की संख्या 2,638 थी, वहीं बुधवार को संख्या घटकर 2,451 हो गई।

दक्षिण कोरिया में मर्स का नया मामला नहीं Reviewed by on . सियोल, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया में मिडल ईस्ट रेस्पिरेटरी सिंड्रोम (मर्स) का बुधवार को लगातार चौथे दिन कोई नया मामला सामने नहीं आया, जिससे यहां मर्स पीड सियोल, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया में मिडल ईस्ट रेस्पिरेटरी सिंड्रोम (मर्स) का बुधवार को लगातार चौथे दिन कोई नया मामला सामने नहीं आया, जिससे यहां मर्स पीड Rating:
scroll to top