Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सोनाक्षी क्यों हैं जोश में!

सोनाक्षी क्यों हैं जोश में!

मुंबई, 2 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि रिएलिटी टीवी शो ‘इंडियन आइडल जूनियर’ में बतौर निर्णायक छोटे पर्दे पर शुरुआत को लेकर उनका जोश और उत्साह इसके ट्रेलर को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से और बढ़ गया है।

सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा, “इंडियन आइडल के ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रिया दोस्तों। आपका उत्साह देखकर मेरा भी जोश बढ़ गया है। मैं और ज्यादा जोश और उत्साह से भर गई हूं।”

‘इंडियन आइडल जूनियर’ के ट्रेलर में एक छोटे लड़के को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ का गीत ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाते और सोनाक्षी के साथ नृत्य करते देखा जा सकता है।

टेलीविजन चैनल सोनी एंटरटेंमेंट पर प्रसारण के लिए पूरी तरह तैयार ‘इंडियन आइडल जूनियर’ की मेजबानी हुसैन क्वाजरवाला और आशा नेगी करेंगे।

सोनाक्षी क्यों हैं जोश में! Reviewed by on . मुंबई, 2 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि रिएलिटी टीवी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' में बतौर निर्णायक छोटे पर्दे पर शुरुआत को लेकर उनका जोश और उ मुंबई, 2 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि रिएलिटी टीवी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' में बतौर निर्णायक छोटे पर्दे पर शुरुआत को लेकर उनका जोश और उ Rating:
scroll to top