Sunday , 12 May 2024

Home » भारत » रोजगार पोर्टल ने जुटाए 1.0 करोड़ डॉलर

रोजगार पोर्टल ने जुटाए 1.0 करोड़ डॉलर

बेंगलुरु, 2 मई (आईएएनएस)। देश के अग्रणी रोजगार पोर्टल ‘बाबाजॉब डॉट कॉम’ ने अपनी विस्तार योजनाओं के लिए आस्ट्रेलिया की ऑनलाइन प्लेसमेंट सेवा प्रदाता कंपनी ‘सीक लिमिटेड’ से 1.0 करोड़ डॉलर (64 करोड़ रुपये) जुटाए हैं।

‘बाबाजॉब डॉट कॉम’ ने शनिवार को यहां जारी बयान में कहा, “हम अपनी टीम के विस्तार, ब्रांड को मजबूत करने, मोबाइल एप्लिकेशन के निर्माण और टेलीफोन सेवाओं के सुधार के लिए दूसरे दौर की फंडिंग से इस पूंजी का इस्तेमाल करेंगे।”

कंपनी की नई सेवाओं, जैसे ‘मिस्ड कॉल फॉर जॉब्स’ और ‘रैपिडहायर’ की मदद से उपयोगकर्ता अपनी स्थानीय भाषा में निशुल्क कॉल, मोबाइल एप्प और वेबसाइट के जरिए अपने रोजगार प्रोफाइल को पंजीकृत करा सकते हैं।

पहले दौर के धन संचयन में पोर्टल ने 2012 में ‘ग्रेघोस्ट वेंचर्स’ और ‘खोसला इंपेक्ट’ से एक अनिर्दिष्ट राशि जुटाई है।

‘सीक’ और इसकी संबंद्धित कंपनियां अफ्रीका, आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, ब्राजील, चीन, मैक्सिको, न्यूजीलैंड और दक्षिणपूर्व एशिया में सबसे बड़ी वैश्विक ऑनलाइन रोजगार प्रदाता कंपनियां हैं।

रोजगार पोर्टल ने जुटाए 1.0 करोड़ डॉलर Reviewed by on . बेंगलुरु, 2 मई (आईएएनएस)। देश के अग्रणी रोजगार पोर्टल 'बाबाजॉब डॉट कॉम' ने अपनी विस्तार योजनाओं के लिए आस्ट्रेलिया की ऑनलाइन प्लेसमेंट सेवा प्रदाता कंपनी 'सीक ल बेंगलुरु, 2 मई (आईएएनएस)। देश के अग्रणी रोजगार पोर्टल 'बाबाजॉब डॉट कॉम' ने अपनी विस्तार योजनाओं के लिए आस्ट्रेलिया की ऑनलाइन प्लेसमेंट सेवा प्रदाता कंपनी 'सीक ल Rating:
scroll to top