Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सोनू ने पिता की सलाह पर कड़ी मेहनत को बनाया मंत्र

सोनू ने पिता की सलाह पर कड़ी मेहनत को बनाया मंत्र

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। पाश्र्वगायक सोनू निगम ने कहा है कि उन्होंने अपने पिता अगम कुमार निगम की सलाह मानकर सफलता के लिए कड़ी मेहनत की है।

सोनू निगम ने कहा, “मेरे माता-पिता जिंदगी में कुछ बड़ा बनने की सलाह देते थे। जब हम मुंबई में थे और मेरी उम्र 17-18 साल की थी, तो उस समय मेरे पिता ने मुझे जो सलाह दी थी, वह मुझे याद है और उसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा।”

सोनू ने एक बयान में कहा है, “उन्होंने कहा था ‘या तो तुम अभी मजे कर लो और बाद में संघर्ष करना, या अभी संघर्ष कर लो और बाद में मजे करना।’ मैंने उनकी सलाह मान ली और मेहनत शुरू कर दी।”

अनुपम खेर के टेलीविजन शो ‘कुछ भी हो सकता है’ में उन्होंने न केवल अपने पिता के साथ मंच साझा किया, बल्कि पिता के साथ गाना भी गाया।

सोनू ने पिता की सलाह पर कड़ी मेहनत को बनाया मंत्र Reviewed by on . मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। पाश्र्वगायक सोनू निगम ने कहा है कि उन्होंने अपने पिता अगम कुमार निगम की सलाह मानकर सफलता के लिए कड़ी मेहनत की है।सोनू निगम ने कहा, "म मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। पाश्र्वगायक सोनू निगम ने कहा है कि उन्होंने अपने पिता अगम कुमार निगम की सलाह मानकर सफलता के लिए कड़ी मेहनत की है।सोनू निगम ने कहा, "म Rating:
scroll to top