Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्कॉटलैंड के ऑलराउंडर कोन दे लांज का निधन

स्कॉटलैंड के ऑलराउंडर कोन दे लांज का निधन

नई दिल्ली, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कोन दे लांज का शुक्रवार को निधन हो गया। वह 38 साल के थे और लम्बे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थे।

स्कॉटलैंड क्रिकेट ने अपने ट्वीटर हैंडल माध्यम से इस खबर की पुष्टि की है।

दक्षिण अफ्रीका में जन्में लांज ने स्कॉटलैंड के लिए कुल 21 इंटरनेशनल मैच खेले। 2015 में उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले के साथ अपने देश के लिए डेब्यू किया था।

लेफ्ट आर्म ऑर्थोडॉक्स स्पिनर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 60 रन देकर पांच विकेट लिए थे और उन्हीं की बदौलत स्कॉटलैंड ने पहली बार किसी फुल मेम्बर के खिलाफ वनडे में जीत हासिल की थी।

अक्टूबर 2018 में लांज के परिवार ने उनके ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित होने की खबर सार्वजनिक कर दी थी। परिवार ने लांज के इलाज के लिए ब्रेन ट्यूमर चैरेटी के माध्यम से धन जमा करना शुरू किया था।

क्रिकेट स्कॉटलैंड के अध्यक्ष टोनी ब्रायन ने लांज के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

स्कॉटलैंड के ऑलराउंडर कोन दे लांज का निधन Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कोन दे लांज का शुक्रवार को निधन हो गया। वह 38 साल के थे और लम्बे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित नई दिल्ली, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कोन दे लांज का शुक्रवार को निधन हो गया। वह 38 साल के थे और लम्बे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित Rating:
scroll to top