Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » स्कॉट डिसिक के साथ कर्टनी कदर्शियां का रिश्ता अच्छा

स्कॉट डिसिक के साथ कर्टनी कदर्शियां का रिश्ता अच्छा

लॉस एंजेलिस, 23 जनवरी (आईएएनएस)। रिएलिटी टीवी स्टार कर्टनी कदर्शियां ने स्पष्ट किया है कि पूर्व प्रेमी स्कॉट डिसिक के साथ उनका रिश्ता अच्छा है।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ की रपट के मुताबिक, ‘एलेन डी जेनेरेस शो में’ कर्टनी ने कहा कि हालांकि वे दोनों साथ नहीं है, लेकिन दोनों के बीच अच्छा रिश्ता है।

कर्टनी ने कहा, “हम दोनों साथ नहीं हैं। मुझे हर दिन बिल्कुल अलग लगता है, लेकिन हम दोनों का रिश्ता अच्छा है। हम दोनों के तीन बच्चे हैं और वह परिवार का हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगे।”

मॉडल क्लो बर्तोली के साथ स्कॉट की नजदीकियां बढ़ने के बाद पिछले साल जुलाई में कर्टनी और स्कॉट का नौ साल पुराना रिश्ता टूट गया था। तब से ही वे दोनों अलग रह रहे हैं।

स्कॉट डिसिक के साथ कर्टनी कदर्शियां का रिश्ता अच्छा Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 23 जनवरी (आईएएनएस)। रिएलिटी टीवी स्टार कर्टनी कदर्शियां ने स्पष्ट किया है कि पूर्व प्रेमी स्कॉट डिसिक के साथ उनका रिश्ता अच्छा है।वेबसाइट 'एसशोबिज लॉस एंजेलिस, 23 जनवरी (आईएएनएस)। रिएलिटी टीवी स्टार कर्टनी कदर्शियां ने स्पष्ट किया है कि पूर्व प्रेमी स्कॉट डिसिक के साथ उनका रिश्ता अच्छा है।वेबसाइट 'एसशोबिज Rating:
scroll to top