Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्टोक्स के कैच पहले मैच में आकर्षण का केंद्र रहा

स्टोक्स के कैच पहले मैच में आकर्षण का केंद्र रहा

लंदन, 31 मई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए 2019 विश्व कप के पहले मैच में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स का शानदार कैच आकर्षण का केंद्र रहा।

मेजबान टीम ने मैच में दमदार प्रदर्शन किया और दक्षिण अफ्रीका को 104 रनों से शिकस्त दी। स्टोक्स ने सबसे अधिक 89 रनों की पारी खेली और दो विकेट के साथ एक रन आउट भी किया।

हालांकि, बाउंड्री पर उनके द्वारा किया गया आंदिले फेहुलक्वायो का शानदार कैच मैच का मुख्य आकर्षण रहा।

‘गार्जियन’ ने स्टोक्स के हवाले से बताया, “सच कहूं तो मैं गलत पोजिशन में था। अगर मैं सही पोजिशन में होता तो वह एक आसान सा कैच होता। कैच लेने के बाद मैंने दर्शकों की ओर देखा और वे सभी चिल्ला रहे थे तब मुझे शानदार महसूस हुआ।”

मेजबान टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने माना 27 वर्षीय स्टोक्स अभी अपने करियर के शीर्ष स्तर पर हैं।

मोर्गन ने कहा, “उनका दिन था। हम ट्रेनिग में उन्हें वे चीजें करते हुए देखते हैं और आपको उस पर विश्वास नहीं होता। आज उन्होंने हर विभाग में शानदार प्रदर्शन किया और टूर्नामेंट की शुरुआत में यह हमारे लिए बहुत अच्छा है। वह अपना शीर्ष खेल खेल रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “पहला मैच जीतने और इस तरह का प्रदर्शन करने से हमें शांती मिली है।”

इंग्लैंड का अगला मैच सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ होगा।

स्टोक्स के कैच पहले मैच में आकर्षण का केंद्र रहा Reviewed by on . लंदन, 31 मई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए 2019 विश्व कप के पहले मैच में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स का शानदार कैच आकर्षण का केंद्र रहा। मे लंदन, 31 मई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए 2019 विश्व कप के पहले मैच में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स का शानदार कैच आकर्षण का केंद्र रहा। मे Rating:
scroll to top