Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हमें वर्तमान में रहकर आगे बढ़ना होगा : फ्रांस कोच

हमें वर्तमान में रहकर आगे बढ़ना होगा : फ्रांस कोच

सैंट पीटसबर्ग (रूस), 11 जुलाई (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप के फाइनल में पहुंची फ्रांस की फुटबाल टीम को मुख्य कोच दीदिएर देसचाम्प्स के जहन में कई पुरानी अच्छी और बुरी यादें ताजा हो गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सैमुएल उमीतीती के गोल के दम पर फ्रांस ने बेल्जियम को सेमीफाइनल मैच में 1-0 से हराया।

कोच देसचाम्प्स ने कहा कि उन्होंने एक खिलाड़ी के तौर पर इस प्रकारी की जीत का जश्न तब मनाया था, जब उन्होंने फ्रांस के साथ 1998 में फीफा विश्व कप का खिताब जीता था।

देसचाम्प्स ने कहा, “सेमीफाइनल में मिली इस जीत से कई सुंदर यादें ताजा हो गई है। हालांकि, वह फाइनल का जश्न था और यह सेमीफाइनल है। हमें फाइनल में पहुंचने का सौभाग्य मिला है।”

उन्होंने कहा, “20 साल पहले जो हमने किया था, वो हमेशा इतिहास में कायम रहेगा। लेकिन हमें वर्तमान में रहना होगा। आगे बढ़ना होगा।”

हमें वर्तमान में रहकर आगे बढ़ना होगा : फ्रांस कोच Reviewed by on . सैंट पीटसबर्ग (रूस), 11 जुलाई (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप के फाइनल में पहुंची फ्रांस की फुटबाल टीम को मुख्य कोच दीदिएर देसचाम्प्स के जहन में कई पुरानी अच्छी और बुर सैंट पीटसबर्ग (रूस), 11 जुलाई (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप के फाइनल में पहुंची फ्रांस की फुटबाल टीम को मुख्य कोच दीदिएर देसचाम्प्स के जहन में कई पुरानी अच्छी और बुर Rating:
scroll to top