Sunday , 12 May 2024

Home » खेल » हम ज्यादा संतुष्ट नहीं होना चाहते : पोथास

हम ज्यादा संतुष्ट नहीं होना चाहते : पोथास

कोलकाता, 17 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ यहां के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी श्रीलंका के कोच निक पोथास ने टीम के इस प्रदर्शन से खुश तो हैं लेकिन इससे संतुष्ट नहीं होना चाहते।

मैच के शुरुआती दो दिनों में सिर्फ 165 मिनटों का खेल ही संभव हो सका है जिसमें श्रीलंका ने भारत के 74 रनों पर ही पांच विकेट खो दिए हैं। भारत की इकलौती उम्मीद चेतेश्वर पुजारा हैं।

पुजारा इस समय 47 रन बनाकर खेल रहे हैं। दूसरे दिन का खेल भी पहले सत्र के बाद नहीं हो सका और बारिश के कारण दिन का खेल जल्दी समाप्त करने की घोषणा कर दी गई।

पोथास ने कहा, “हम दूसरे दिन कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं। अभी काफी क्रिकेट खेली जानी बाकी है।”

उन्होंने कहा, “हम जहां इस समय खड़े हैं, हम उससे काफी खुश हैं, लेकिन ज्यादा संतुष्ट नहीं होना चाहते। यह शानदार भारतीय टीम है।”

पोथास से जब पूछा गया कि भारत ने अगले साल होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी के लिए हरी विकेट तैयार की है तो उनका कहना था कि मेजबान होने के नाते वह कुछ भी कर सकते हैं।

मेहमान टीम के कोच ने कहा, “मैं एक और बार कह रहा हूं कि अटकलें और भारत वो कर सकते हैं जो वो चाहते हैं। सच कहूं तो अगर उन्होंने ऐसा किया है तो यह उनकी शानदार नीति है और उन्हें ऐसा करने का अधिकार है।”

हम ज्यादा संतुष्ट नहीं होना चाहते : पोथास Reviewed by on . कोलकाता, 17 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ यहां के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी श्रीलंका के कोच कोलकाता, 17 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ यहां के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी श्रीलंका के कोच Rating:
scroll to top