Monday , 29 April 2024

Home » खेल » हम सिर्फ खुद को दोषी ठहरा सकते हैं : कोहली

हम सिर्फ खुद को दोषी ठहरा सकते हैं : कोहली

गॉल, 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ गॉल इंटरनेशनल मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मैच 63 रनों से हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस हार के लिए वह तथा उनके साथी सिर्फ खुद को दोषी ठहरा सकते हैं।

कोहली ने कहा, “हम इस हार के लिए खुद के अलावा और किसी को दोषी नहीं बता सकते। इस जीत के लिए एंजेलो मैथ्यूज और उनकी टीम को बधाई। श्रीलंका ने हमें हर लिहाज से दोयम साबित किया।”

श्रीलंका ने भारत के सामने मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को 176 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने तीसरे दिन स्टम्प्स तक एक विकेट पर 23 रन बनाए थे। चौथे दिन भारतीय टीम 112 रनों पर पवेलियन लौट गई।

कोहली ने कहा कि दूसरी पारी में 108 रनों पर श्रीलंका के पांच विकेट झटके के बाद उनकी टीम मौके का फायदा नहीं उठा सकी और यही कारण रहा कि मेजबान टीम बढ़त हासिल करने में सफल रही।

कोहली ने कहा, “हमें श्रीलंका की पारी पहले सत्र में ही समाप्त कर देनी चाहिए थी लेकिन हमने उन्हें मजबूत होने दिया। दूसरा सत्र मैच का रुख बदलने वाला साबित हुआ। चांडीमल ने शानदार बल्लेबाजी की और फिर रंगना हेराथ ने हमें साढ़े तीन दिन में ही हार पर मजबूर किया। हमें इस मैच में जिस सकारात्मकता से खेलना चाहिए था, हम नहीं खेले।”

इस मैच में सात विकेट लेकर भारत को हार पर मजबूर करने वाले हेराथ को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

हम सिर्फ खुद को दोषी ठहरा सकते हैं : कोहली Reviewed by on . गॉल, 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ गॉल इंटरनेशनल मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मैच 63 रनों से हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस गॉल, 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ गॉल इंटरनेशनल मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मैच 63 रनों से हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस Rating:
scroll to top