Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हरभजन ने कोलकाता में शुरू किया क्रिकेट अकादमी

हरभजन ने कोलकाता में शुरू किया क्रिकेट अकादमी

कोलकाता, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। आईपीएल में चर्चा से बाहर चल रहे दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने गुरुवार को कोलकाता में अपनी क्रिकेट अकदामी शुरू की, जिसका उद्देश्य नशे के चंगुल में फंसे युवाओं को क्रिकेट से जोड़ना है।

हरभजन की देश में यह पांचवीं अकादमी है और उनमें से एक उनके गृह राज्य पंजाब में भी है।

कोलकाता के मेगासिटी स्थित न्यू टाउन में दिल्ली पब्लिक स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में हरभजन सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ एकैडमी (एचएसआईएस) को लांच करते हुए हरभजन ने कहा, “पंजाब में अकादमी खोलने का मेरा एक कारण वहां युवाओं को नशे की लत से छुटकारा दिलाना है। उन्हें नशे के चंगुल से छुड़ाकर क्रिकेट की ओर ले आने का विचार है।”

हरभजन ने कहा कि यह अकादमी युवाओं को अपनी क्रिकेट प्रतिभा निखारने के लिए मंच मुहैया कराएगा।

आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम के स्थायी सदस्य हरभजन ने कहा, “हम यहां रुपया कमाने के मकसद से नहीं आए हैं, बल्कि हम यहां क्रिकेट को बढ़ावा देने आए हैं। यही हमारा एजेंडा है। बंगाल या भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। हमें सिर्फ उन्हें सर्वश्रेष्ठ बुनियादी सुविधाएं देने की जरूरत है। कौन जानता है कि हम इस तरह बंगाल को अगला दादा (सौरभ गांगुली) दे दें।”

हरभजन ने कोलकाता में शुरू किया क्रिकेट अकादमी Reviewed by on . कोलकाता, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। आईपीएल में चर्चा से बाहर चल रहे दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने गुरुवार को कोलकाता में अपनी क्रिकेट अकदामी शुरू की, जिसका उद्देश कोलकाता, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। आईपीएल में चर्चा से बाहर चल रहे दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने गुरुवार को कोलकाता में अपनी क्रिकेट अकदामी शुरू की, जिसका उद्देश Rating:
scroll to top