Thursday , 9 May 2024

Home » भारत » हरिद्वार में विसर्जित होंगी वाजपेयी की अस्थियां

हरिद्वार में विसर्जित होंगी वाजपेयी की अस्थियां

नई दिल्ली, 19 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को रविवार को यहां स्मृति स्थल से उनकी दत्तक पुत्री नमिता और नातिन निहारिका ने एकत्र किया, जिन्हें बाद में हरिद्वार में विसर्जित किया जाएगा।

दिवंगत नेता के अस्थि विसर्जन की रस्म रविवार अपराह्न हरिद्वार में की जाएगी।

तीन कलश में रखे पूर्व प्रधानमंत्री की अस्थियों को प्रेम आश्रम ले जाया जाएगा और फिर विसर्जन के लिए हरकी पौड़ी ले जाया जाएगा।

अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शामिल होंगे।

दिवंगत नेता की अस्थियों को देश की 100 अन्य पवित्र नदियों में भी विसर्जित किया जाएगा।

वाजपेयी का गुरुवार को एम्स में 93 साल की उम्र में निधन हो गया था। शुक्रवार को स्मृति स्थल पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

हरिद्वार में विसर्जित होंगी वाजपेयी की अस्थियां Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को रविवार को यहां स्मृति स्थल से उनकी दत्तक पुत्री नमिता और नातिन निहारि नई दिल्ली, 19 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को रविवार को यहां स्मृति स्थल से उनकी दत्तक पुत्री नमिता और नातिन निहारि Rating:
scroll to top