Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘हवाईजादा’ के निर्देशक ने शुरू की नई फिल्म की तैयारी

‘हवाईजादा’ के निर्देशक ने शुरू की नई फिल्म की तैयारी

मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। ‘हवाईजादा’ के साथ अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले फिल्मकार विभू पुरी ने अपने नए फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसका नाम फिलहाल ‘उस्ताद’ रखा गया है, जो एक प्रेम कहानी बताई जा रही है।

पुरी ने आईएएनएस से कहा, “मेरी अगली फिल्म आज के समय की प्रेम कहानी है। यह बिल्कुल अलग तरह की प्रेम कहानी है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो हम अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।”

निर्देशक ने बताया कि वह फिल्म के कलाकारों का चयन करने के लिए बातचीत कर रहे हैं और कुछ ही दिनों में उनके नामों की घोषणा कर दी जाएगी।

पुरी ने आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘हवाईजादा’ के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की। यह फिल्म वैज्ञानिक शिवकर बापूजी तलपडे की जीवनी से प्रेरित है।

‘हवाईजादा’ के निर्देशक ने शुरू की नई फिल्म की तैयारी Reviewed by on . मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। 'हवाईजादा' के साथ अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले फिल्मकार विभू पुरी ने अपने नए फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसका नाम फिलहाल 'उस्त मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। 'हवाईजादा' के साथ अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले फिल्मकार विभू पुरी ने अपने नए फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसका नाम फिलहाल 'उस्त Rating:
scroll to top