Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » एयर इंडिया कार्यालय पहुंची ‘एयरलिफ्ट’ की टीम

एयर इंडिया कार्यालय पहुंची ‘एयरलिफ्ट’ की टीम

नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की टीम के प्रचार के लिए विमानन कंपनी एयर इंडिया के कार्यालय पहुंची। यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर बनी है।

एयर इंडिया ने युद्ध के दौरान कई लोगों को बाहर निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री निमरत कौर और ‘एयरलिफ्ट’ के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन एयर इंडिया के कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों को फिल्म की कहानी बताई, जो शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।

‘एयरलिफ्ट’ की टीम ने एयर इंडिया की पुस्तक ‘आर्ट कलेक्शन’ के लिए तस्वीरें खिचवाईं, वहीं विमानन कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी ने पूरी टीम को एयर इंडिया के एक विमान की डमी एक स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की।

फिल्म के पोस्टर के मुताबिक, युद्ध के दौरान विमानन कंपनी ने 488 उड़ानों के माध्यम से 1,70,000 लोगों को बाहर निकालने में मदद की थी। इसके लिए विमानन कंपनी का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है।

एयर इंडिया कार्यालय पहुंची ‘एयरलिफ्ट’ की टीम Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'एयरलिफ्ट' की टीम के प्रचार के लिए विमानन कंपनी एयर इंडिया के कार्यालय पहुंची। यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'एयरलिफ्ट' की टीम के प्रचार के लिए विमानन कंपनी एयर इंडिया के कार्यालय पहुंची। यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के Rating:
scroll to top