Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » हां, अब ठीक हूं : आलिया भट्ट

हां, अब ठीक हूं : आलिया भट्ट

मुंबई, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आलिया भट्ट एक पुरस्कार अर्पण समारोह में आग की चपेट में आने से मामूली रूप से झुलस गई थीं। उनका कहना है कि उपचार के बाद वह अब ठीक हैं।

अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंता जाहिर करने के लिए धन्यवाद दिया।

आलिया शुक्रवार को एक पुरस्कार अर्पण समारोह में शामिल होने के दौरान कथित तौर पर आग की चपेट में आने से चोटिल हो गई थीं। उनके चेहरे और बाएं हाथ पर जलने के हल्के निशान पड़ गए।

आलिया ने मंगलवार को ट्वीट किया, “मेरी चिंता करने, प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए आप सबका शुक्रिया। इस तरह की चीजें याद दिलाती हैं कि हमें अपनी सुरक्षा की अनदेखी नहीं कर सकते।”

आलिया ने कहा कि इस तरह की दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “दुर्घटनाओं से हमेशा बच पाना संभव नहीं, लेकिन इस तरह की दुर्घटनाओं को होने से रोका जा सकता है। मेरा चेहरा अब ठीक है।”

आलिया को पिछली बार विकास बहल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शानदार’ में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ देखा गया था। उन्हें अब अगले साल रिलीज होने वाली अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में देखा जाएगा।

हां, अब ठीक हूं : आलिया भट्ट Reviewed by on . मुंबई, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आलिया भट्ट एक पुरस्कार अर्पण समारोह में आग की चपेट में आने से मामूली रूप से झुलस गई थीं। उनका कहना है कि उपचार के बाद वह अ मुंबई, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आलिया भट्ट एक पुरस्कार अर्पण समारोह में आग की चपेट में आने से मामूली रूप से झुलस गई थीं। उनका कहना है कि उपचार के बाद वह अ Rating:
scroll to top