Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘हाउसफुल 3’ में सिंडी लॉपर के गाने पर धमाल मचाएंगी अभिनेत्रियां

‘हाउसफुल 3’ में सिंडी लॉपर के गाने पर धमाल मचाएंगी अभिनेत्रियां

मुंबई, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के लिए 1980 के दशक के लोकप्रिय गाने ‘गर्ल्स जस्ट वांट टू हैव फन’ के राइट्स खरीद लिए हैं। इस गाने में जैकलिन फर्नाडीस, नरगिस फाकरी और लीजा हेडन थिरकती नजर आएंगी। इसे सिंडी लॉपर ने 1980 के दशक में गाया था।

‘गर्ल्स जस्ट वांट टू हैव फन’ गाना ‘ग्लैम गर्ल्स’ बैंड का बेहद लोकप्रिय गाना है। ‘हाउसफुल-3’ के प्रमोशन में इस गाने का इस्तेमाल किया जाएगा। गाना फिल्म का हिस्सा नहीं होगा, लेकिन संभव है कि फिल्म के पहले ट्रेलर के साथ इसे जोड़ा जाए।

साजिद के अनुसार, “मैंने जब यह गाना पहली बार सुना था तब मैं कॉलेज में था। ‘सटरडे नाइट फीवर’ और ‘गर्ल्स जस्ट वांट टू हैव फन’ दो ऐसे गाने हैं जिन पर डांस करता हुआ मैं बड़ा हुआ हूं।”

इस गाने को अमेरिकी संगीतकार रॉबर्ट हजार्ड ने 1979 में रिकार्ड किया था। यह लॉपर की आवाज में इसके चार साल बाद रिलीज किया गया था।

‘हाउसफुल 3’ में सिंडी लॉपर के गाने पर धमाल मचाएंगी अभिनेत्रियां Reviewed by on . मुंबई, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 3' के लिए 1980 के दशक के लोकप्रिय गाने 'गर्ल्स जस्ट वांट टू हैव फन' के राइट् मुंबई, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 3' के लिए 1980 के दशक के लोकप्रिय गाने 'गर्ल्स जस्ट वांट टू हैव फन' के राइट् Rating:
scroll to top