Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हार के डर से भाजपा के नेता चुनाव प्रचार से बच रहे : अखिलेश यादव

हार के डर से भाजपा के नेता चुनाव प्रचार से बच रहे : अखिलेश यादव

लखनऊ, 25 मार्च(आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के आक्रोश और हार के डर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गर्मी का बहाना करके चुनाव प्रचार से बच रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “‘विकास पूछ रहा है..भाजपा अपनी रैलियों में केवल विपक्ष की ही बातें क्यों कर रही है? क्या भाजपा के पांच साल के शासनकाल में उनकी अपनी कोई भी सकारात्मक उपलब्धि नहीं है? जनता के आक्रोश और हार के डर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गर्मी का बहाना करके चुनाव प्रचार से बच रहे हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “यूपी शिक्षा मित्रों, यूपी बीपीएड, यूपीटीईटी 2011, यूपी शिक्षा प्रेरक, यूपीबीपीएड अनुदेशक दावेदार, यूपी ग्राम रोजगार सेवक, यूपी अांगनबाड़ी सहायिका, यूपी आशा बहू, यूपी रसोइया, कार्यरत अनुदेशक इन लोगों को स्थाई रोजगार चाहिए। ना कि चौकीदार।”

हार के डर से भाजपा के नेता चुनाव प्रचार से बच रहे : अखिलेश यादव Reviewed by on . लखनऊ, 25 मार्च(आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के आक्रोश और हार के डर से भाजपा के न लखनऊ, 25 मार्च(आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के आक्रोश और हार के डर से भाजपा के न Rating:
scroll to top