Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » हार के बावजूद टीम पर दबाव नहीं : होल्डर

हार के बावजूद टीम पर दबाव नहीं : होल्डर

आबु धाबी, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद टीम के ऊपर दवाब के दावों को खारिज किया है।

वेस्टइंडीज की टीम इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान की मेजबानी में द्विपक्षीय टेस्ट श्रृंखला खेल रही है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, होल्डर ने दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान से 133 रनों से मिली हार के बाद कही।

कैरेबियाई टीम तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले दो टेस्ट मैच हारकर श्रृंखला गंवा चुकी है।

मैच के बाद मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में होल्डर ने कहा, “नहीं, मुझे नहीं लगता कि किसी तरह का दवाब है। यह युवा और अनुभवहीन टीम है। इस टीम को मनमाफिक परिणाम हासिल करने में वक्त लगेगा।”

होल्डर ने कहा, “हम पिछले कुछ वर्षो से अपने प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रख पा रहे हैं। इसलिए मैं किसी तरह का दवाब महसूस नहीं करता। मैं यहां अपना काम करने के लिए हूं। और अंतत: मैं वही कर सकता हूं जो मैं सर्वश्रेष्ठ दे सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “परिणाम के मामले में हम पिछले कुछ वर्षो से अच्छी टीम नहीं रहे हैं और यह लगभग एक दशक से है।”

होल्डर का मानना है कि टीम हार के बावजूद सुधार कर रही है।

कैरेबियाई कप्तान ने कहा, “हमने सुधार किया है। दुबई में खेले गए मैच में हमने अच्छा प्रदर्शन किया था। हम उस मैच में जीत की स्थिति में थे। हमने सुधार किया है, यह सिर्फ निरंतरता की बात है।”

हार के बावजूद टीम पर दबाव नहीं : होल्डर Reviewed by on . आबु धाबी, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद टीम के ऊपर दवाब के दावों आबु धाबी, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद टीम के ऊपर दवाब के दावों Rating:
scroll to top