Sunday , 28 April 2024

Home » भारत » हिंसा को आश्रय देने वाली कम्युनिस्ट सरकार का होगा सफाया : योगी

हिंसा को आश्रय देने वाली कम्युनिस्ट सरकार का होगा सफाया : योगी

यहां मुख्यमंत्री योगी ने केरल सरकार पर निशाना साधा और कहा, “जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं, वह काफी शर्मनाक और दुखद है। मासूम लोगों की हत्याओं पर कम्युनिस्ट सरकार को तुरंत लगाम लगाना चाहिए। यहां भाजपा और हमारे विचार पार्टियों के कार्यकर्ताओं की जिस तरह से हत्या हो रही है, उसके खिलाफ आमजन को जागृत करने के लिए पार्टी की तरफ से आयोजित रैली में हिस्सा लेने आया हूं। मेरा विश्वास है कि हिंसा जैसी घटनाओं को आश्रय देने वाली कम्युनिस्ट सरकार का सफाया होगा।”

उन्होंने लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उप्र में कोई डेंगू से नहीं मरते हैं। लेकिन केरल में एक साल में 300 लोग डेंगू और चिकनगुनिया से मरते हैं।

धार्मिक आतंकवाद पर मुख्यमंत्री ने कहा, “लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन जिस तरह से मुख्यमंत्री के क्षेत्र में हत्याएं हो रही हैं, वह काफी शर्मनाक और चिंताजनक है। हम केरल के लोगों की सुरक्षा की बात करने आए हैं।”

हिंसा को आश्रय देने वाली कम्युनिस्ट सरकार का होगा सफाया : योगी Reviewed by on . यहां मुख्यमंत्री योगी ने केरल सरकार पर निशाना साधा और कहा, "जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं, वह काफी शर्मनाक और दुखद है। मासूम लोगों की हत्य यहां मुख्यमंत्री योगी ने केरल सरकार पर निशाना साधा और कहा, "जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं, वह काफी शर्मनाक और दुखद है। मासूम लोगों की हत्य Rating:
scroll to top