Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » हैकर को जासूसी के लिए 10 साल कैद

हैकर को जासूसी के लिए 10 साल कैद

बगोटा, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलंबिया की एक अदालत ने हैकर आंद्रेस सेपूलवदा को 10 साल के कारावास की सजा सुनाई है। आंद्रेस ने सरकार की रेवोलुशनरी आर्म्ड फॉर्सेज ऑफ कोलंबिया (एफएआरसी) के साथ चल रही शांति वार्ता की जासूसी सहित विभिन्न अपराधों को अंजाम देने की बात कबूली है।

आंद्रेस ने अभियोजन पक्ष द्वारा सहयोग के बदले जुर्माना घटाने के दिए गए प्रस्ताव को खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया।

समाचार एजेंसी ‘एफे’ के अनुसार, बोगोटा की 22वीं पीठासीन अदालत द्वारा सुनाई गई सजा के मुताबिक, न्यायाधीश ने आंद्रेस को जासूसी और गैर कानूनी ढंग से अवरोध उत्पन्न करने सहित पांच अपराधों का दोषी पाया है।

उसे अपने मौजूदा मासिक वेतन में से जुर्माना भी देना होगा।

खुफिया विभागों को पता चला था कि गोपनीय जानकारी और संदेश हैक किए जा रहे हैं। इसके बाद मई 2014 में हैकिंग के आरोप में इंटरनेट हैकर आंद्रेस को गिरफ्तार किया गया था।

हैकर को जासूसी के लिए 10 साल कैद Reviewed by on . बगोटा, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलंबिया की एक अदालत ने हैकर आंद्रेस सेपूलवदा को 10 साल के कारावास की सजा सुनाई है। आंद्रेस ने सरकार की रेवोलुशनरी आर्म्ड फॉर्सेज ऑफ बगोटा, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलंबिया की एक अदालत ने हैकर आंद्रेस सेपूलवदा को 10 साल के कारावास की सजा सुनाई है। आंद्रेस ने सरकार की रेवोलुशनरी आर्म्ड फॉर्सेज ऑफ Rating:
scroll to top