Monday , 6 May 2024

Home » भारत » हैदराबाद में पतंगबाजी के दौरान 2 की मौत

हैदराबाद में पतंगबाजी के दौरान 2 की मौत

हैदराबाद, 15 जनवरी (आईएएनएस)। हैदराबाद में बीते दो दिनों में अलग-अलग घटनाओं में पतंगबाजी के दौरान दो लोगों की मौत हो गई और एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि तीन मंजिला इमारत के छत से गिरने से सोमवार को एक 11 साल के लड़के की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जुनैद कादरी को गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह घटना अमीन मंडी इलाके में हुई।

इसी तरह की एक घटना में सोमवार को ही नामपल्ली इलाके में पतंग उड़ाने के दौरान अपने घर की पहली मंजिल से मोहम्मद अब्दुल रहमान (9) गिर गया और उसे गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने कहा कि लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारासीगुडा इलाके में रविवार को पतंग उड़ाने के दौरान 27 साल के एक युवक की अपने घर की छत से गिरकर मौत हो गई। सैयद खालिद का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गया। खालिद की छह महीने पहले शादी हुई थी।

मकर संक्रांति अवकाश के दौरान युवा व बच्चे पतंगबाजी का आनंद लेते हैं। हैदराबाद, सिकंदराबाद व बाहरी इलाकों में सैकड़ों लोगों को अपनी इमारत की छतों से पतंग उड़ाते देखा जा सकता है।

हैदराबाद पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने पतंगबाजी पर किसी तरह का पूर्ण प्रतिबंध लगाया है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके द्वारा सिर्फ मुख्य मार्गो व पूजा स्थलों के आसपास पतंगबाजी को वर्जित करने के लिए अधिसूचना जारी की गई थी। ऐसा अवांछित घटनाओं को रोकने के लिए था।

हैदराबाद में पतंगबाजी के दौरान 2 की मौत Reviewed by on . हैदराबाद, 15 जनवरी (आईएएनएस)। हैदराबाद में बीते दो दिनों में अलग-अलग घटनाओं में पतंगबाजी के दौरान दो लोगों की मौत हो गई और एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया।पुल हैदराबाद, 15 जनवरी (आईएएनएस)। हैदराबाद में बीते दो दिनों में अलग-अलग घटनाओं में पतंगबाजी के दौरान दो लोगों की मौत हो गई और एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया।पुल Rating:
scroll to top