Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हैरिस ने गेंदबाजों का किया बचाव

हैरिस ने गेंदबाजों का किया बचाव

मेलबर्न, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस ने एशेज सीरीज में आस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनीधितत्व करने वाले तेज गेंदबाजों का न्यूजीलैंड के साथ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले बचाव किया है।

चोट के चलते समय से पहले संन्यास लेने वाले हैरिस का मानना है कि चयनकर्ता मिशेल जानसन, मिशेल स्र्टाक और जोश हेजलवुड को टीम में बनाए रखेंगे।

हैरिस का मानना है कि चयनकर्ता पीटर सिडल और जेम्स पैटिनसन के नामों पर भी चर्चा कर सकते हैं।

आस्ट्रलिया को कीवी टीम के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसके लिए टीम की घोषणा शुक्रवार को हो सकती है।

हैरिस ने कहा, ” जो गेंदबाज एशेज में खेले थे वो आने वाली सीरीज में अच्छा प्र्दशन कर सकते हैं। हेजलवुड और स्र्टाक के साथ जो भी गेंदबाज टीम में हैं वो थोड़े अनियमीत जरूर हैं लेकिन मुझे नहीं लगता की चयनकर्ताओं को उन्हें बदलने की जरूरत है। हां, पीटर ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टैस्ट में जरूर अच्छा प्र्दशन किया था।”

हैरिस ने गेंदबाजों का किया बचाव Reviewed by on . मेलबर्न, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस ने एशेज सीरीज में आस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनीधितत्व करने वाले तेज गेंदबाजों का न्यूज मेलबर्न, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस ने एशेज सीरीज में आस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनीधितत्व करने वाले तेज गेंदबाजों का न्यूज Rating:
scroll to top