Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » होम इंटीरियर स्टार्टअप लिवस्पेस ने 500 करोड़ निवेश जुटाए

होम इंटीरियर स्टार्टअप लिवस्पेस ने 500 करोड़ निवेश जुटाए

बेंगलुरू, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। होम इंटीरियर एंड रेनोवेशन प्लेटफार्म लिवस्पेस ने बुधवार को घोषणा की कि उसने सीरीज सी फंडिग में निवेशकों से 500 करोड़ रुपये जुटाए हैं। निवेशकों में टीपीजी ग्रोथ और गोल्डमैन सेक्स शामिल है।

बेंगलुरू की लिवस्पेस की शुरुआत 2015 में हुई थी, जो देश के बिखरे हुए होम इंटीनियर्स और रेनोवेशन बाजार में शीर्ष कंपनियों में से एक बनकर उभरी है। होम इंटीनियर्स और रेनोवेशन बाजार में साल 2022 तक 23 अरब डॉलर के कारोबार की उम्मीद है।

लिवस्पेस के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुज श्रीवास्तव ने कहा, “ऐसे उद्योग में जो पारंपरिक रूप से बिखरा हुआ था। उसमें हम अपनी तरह के पहले डिजायन टू इंस्टालेशन प्रौद्योगिकी प्लेटफार्म और मार्केटप्लेस लेकर आए हैं, जिसमें विकास की अपार संभावनाएं हैं।”

उन्होंने कहा, “हम टीपीजी ग्रोथ और गोल्डमैन सैक्स को अपने सफर में साथ पाकर रोमांचित हैं। वैश्विक बाजारों की उनकी समझ और उभरती कंपनियों के कारोबार में तेजी लाने की उनकी गहरी विशेषज्ञता से हमें लिवस्पेस के अगले संस्करण को तैयार करने में मदद मिलेगी।”

वर्तमान में सात महानगरों में लिवस्पेस कारोबार कर रही है, जिसमें बेंगलुरू, दिल्ली, गुड़गांव, हैदराबाद, मुंबई, नोएडा और ठाणे शामिल हैं।

कंपनी ने साल 2019 तक छह और बड़े शहरों में अपने विस्तार की योजना बनाई है।

होम इंटीरियर स्टार्टअप लिवस्पेस ने 500 करोड़ निवेश जुटाए Reviewed by on . बेंगलुरू, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। होम इंटीरियर एंड रेनोवेशन प्लेटफार्म लिवस्पेस ने बुधवार को घोषणा की कि उसने सीरीज सी फंडिग में निवेशकों से 500 करोड़ रुपये जुटाए बेंगलुरू, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। होम इंटीरियर एंड रेनोवेशन प्लेटफार्म लिवस्पेस ने बुधवार को घोषणा की कि उसने सीरीज सी फंडिग में निवेशकों से 500 करोड़ रुपये जुटाए Rating:
scroll to top