Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » होल्डर आस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के प्रति आशावान

होल्डर आस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के प्रति आशावान

रोसेयू (डोमिनिका), 1 जून (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज टेस्ट क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर बुधवार को शुरू हो रहे आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में खेलने उतरेंगे तो डोमिनिका की धरती पर यह उनका पहला मैच होगा और होल्डर को डोमिनिका में अपने पदार्पण मैच से जीत की पूरी आशा है।

कैरेबियाई टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी, जिसका पहला मैच बुधवार से डोमिनिका के विंडसर पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

समाचार एजेंजी सीएमसी के अनुसार, टेस्ट श्रृंखला के लिए कैरेबियाई टीम शनिवार को जब डोमिनिका पहुंचे तो 23 वर्षीय होल्डर ने इस देश में पहली बार पैर रखा।

होल्डर ने कहा कि वह अपने अनुभव के आधार पर ही यहां खेलेंगे और उम्मीद करते हैं कि वेस्टइंडीज जीत हासिल करेगी।

होल्डर ने रविवार को कहा, “हमने बारबाडोस में अच्छी तैयारी की और अब हम यहां खेलने को उत्सुक हैं। वास्तव में डोमिनिका में मैं पहली बार आया हूं, इसलिए मैं विशेष तौर पर रोमांचित हूं।”

होल्डर ने कहा, “मैंने इससे पहले काफी कुछ सुन रखा है और यहां वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया के बीच हुए आखिरी मैच को देखा भी है। उम्मीद करता हूं कि पिछली बार से यह मैच हमारे लिए बेहतर साबित होगा।”

होल्डर आस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के प्रति आशावान Reviewed by on . रोसेयू (डोमिनिका), 1 जून (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज टेस्ट क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर बुधवार को शुरू हो रहे आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में ख रोसेयू (डोमिनिका), 1 जून (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज टेस्ट क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर बुधवार को शुरू हो रहे आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में ख Rating:
scroll to top