Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » होल्डर के समर्थन में आगे आए कैरेबियाई बोर्ड अध्यक्ष

होल्डर के समर्थन में आगे आए कैरेबियाई बोर्ड अध्यक्ष

सेंट जॉर्ज, 13 जनवरी (आईएएनएस)।आईसीसी विश्व कप के लिए जेसन होल्डर को कैरेबियाई टीम का कप्तान बनाए जाने पर उठ रहे सवालों के बीच वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अध्यक्ष डेव कैमरन ने उनका समर्थन किया है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार 23 वर्षीय तेज गेंदबाज होल्डर को पिछले ही महीने ड्वायन ब्रावो के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे एकदिवसीय श्रृंखला के लिए कप्तान नियुक्त किया गया। वहीं, ब्रावो को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

कैमरन ने सोमवार को एक रेडियो साक्षात्कार में कहा, होल्डर अपने उम्र के हिसाब से काफी परिपक्व हैं और मुझे उम्मीद है कि आगामी विश्व कप में वह टीम को अच्छा नेतृत्व प्रदान करेंगे।”

उल्लेखनीय है कि होल्डर के पास केवल तीन टेस्ट और 21 एकदिवसीय मैचों का अनुभव है। होल्डर ने दो साल पहले ही आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया।

एकदिवसीय मैचों में होल्डर के नाम 29 विकेट हैं।

कैमरन ने कहा कि मौजूदा दक्षिण अफ्रीकी दौरे में वह होल्डर के प्रदर्शन से खुश हैं। कैमरन ने कहा, “मुझे लगता है कि टीम के तौर पर हम अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब होंगे। अगर आप हमारे नए कप्तान के पिछले कुछ मैचों के प्रदर्शन को देखें तो पता चलेगा कि उन्हेंने अच्छा खेल दिखाया है।”

वेस्टइंडीज को दक्षिण अफ्रीका के साथ पहला एकदिवसीय डरबन में शुक्रवार को खेलना है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

होल्डर के समर्थन में आगे आए कैरेबियाई बोर्ड अध्यक्ष Reviewed by on . सेंट जॉर्ज, 13 जनवरी (आईएएनएस)।आईसीसी विश्व कप के लिए जेसन होल्डर को कैरेबियाई टीम का कप्तान बनाए जाने पर उठ रहे सवालों के बीच वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यू सेंट जॉर्ज, 13 जनवरी (आईएएनएस)।आईसीसी विश्व कप के लिए जेसन होल्डर को कैरेबियाई टीम का कप्तान बनाए जाने पर उठ रहे सवालों के बीच वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यू Rating:
scroll to top