Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अपेक की अर्थव्यवस्था सुधारें : शी

अपेक की अर्थव्यवस्था सुधारें : शी

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रपट के मुताबिक, उन्होंने यह अपील एशिया-प्रशांत आर्थिक सहयोग (अपेक) सीईओ शिखर सम्मेलन के दौरान की। उन्होंने कहा कि नए क्षेत्रीय मुक्त व्यापार समझौते के लगातार सामने आने से विखंडन की चिंताएं बढ़ गई हैं।

शी ने सुझाव दिया कि समान भागीदारी व पर्याप्त विचार-विमर्श के आधार पर मुक्त व्यापार व्यवस्था के खुलापन व समग्रता को अधिक से अधिक मजबूत करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि एशिया-प्रशांत क्षेत्र कई वर्षो से अखंडता व विकास से जुड़ा है और यह आर्थिक सहयोग के लिए एक उन्नत तरीके के रूप में सामने आया है।

बीजिंग में साल 2014 में एफटीएएपी प्रक्रिया की शुरुआत कर अपेक के नेताओं द्वारा उठाए गए ऐतिहासिक कदम का स्मरण करते हुए उन्होंने एशिया-प्रशांत अर्थव्यवस्था के खुलेपन को बढ़ावा देने व बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली की सुरक्षा करने का आह्वान किया।

अपेक की अर्थव्यवस्था सुधारें : शी Reviewed by on . समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रपट के मुताबिक, उन्होंने यह अपील एशिया-प्रशांत आर्थिक सहयोग (अपेक) सीईओ शिखर सम्मेलन के दौरान की। उन्होंने कहा कि नए क्षेत्रीय मुक्त समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रपट के मुताबिक, उन्होंने यह अपील एशिया-प्रशांत आर्थिक सहयोग (अपेक) सीईओ शिखर सम्मेलन के दौरान की। उन्होंने कहा कि नए क्षेत्रीय मुक्त Rating:
scroll to top