Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अखलाक की हत्या को सांप्रदायिरक रंग न दें : राजनाथ

अखलाक की हत्या को सांप्रदायिरक रंग न दें : राजनाथ

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के दादरी में मोहम्मद अखलाक नामक व्यक्ति की हुई हत्या को सांप्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए। अखलाक की पीट-पीट कर इसलिए हत्या कर दी गई, क्योंकि अफवाह थी कि उसने गोहत्या की थी।

राजनाथ ने संवाददाताओं से कहा, “यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी, लेकिन इसे सांप्रदायिक रंग दिया जाना उचित नहीं है।”

उल्लेखनीय है कि ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे के बिसरा गांव में सोमवार रात 50 साल के मोहम्मद अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह घटना सिर्फ इस अफवाह के कारण घटी कि अखलाक ने गोमांस खाया था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को अखलाक के परिवार से लखनऊ में मुलाकात की और दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया।

अखलाक की हत्या को सांप्रदायिरक रंग न दें : राजनाथ Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के दादरी में मोहम्मद अखलाक नामक व्यक्ति की हुई ह नई दिल्ली, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के दादरी में मोहम्मद अखलाक नामक व्यक्ति की हुई ह Rating:
scroll to top