Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » अगर अच्छे ऑफर होते तो ‘हेट स्टोरी 3’ नहीं करती : डेजी

अगर अच्छे ऑफर होते तो ‘हेट स्टोरी 3’ नहीं करती : डेजी

मुंबई , 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री डेजी शाह ने इस बात का खुलासा किया कि 2014 में वह फिल्मों के प्रस्ताव की कमी से काफी निराश थीं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी सलमान खान के साथ पहली फिल्म ‘जय हो’ असफल रही।

फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में डेजी के अभिनय की काफी सराहना की गई, लेकिन अभिनेत्री ने कहा कि अगर उनके पास अच्छे प्रस्ताव होते तो वह इरॉटिक थ्रिलर में काम नहीं करतीं।

डेजी ने आईएएनएस से कहा, “अगर मुझे ‘जय हो’ के बाद अच्छे प्रस्ताव मिलते तो मैं ‘हेट स्टोरी 3’ नहीं करती। मुझे कोई प्रस्ताव नहीं मिल रहे थे और मैं निराश थी, लेकिन जब यह मुझे मिला तो मैंने कड़ी मेहनत की।”

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की पूर्व सहायक का मानना है कि उनका आरामदायक क्षेत्र से बाहर आने और कुछ नया करने का फैसला सही था।

डेजी ने कहा, “लेकिन अब ऐसा लगता है कि ‘हेट स्टोरी 3’ करने का फैसला सही था क्योंकि यह एक कलाकार के लिए सही है। लेकिन अब मैं ये कहूंगी कि ‘जय हो’ के बाद अगर मुझे अच्छा किरदार मिला होता तो भी मैं यही फिल्म करती।”

विशाल पंड्या द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में डेजी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इस पर उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ अलग और चुनौतीपूर्ण करने की कोशिश की है।

डेजी का मानना है कि मनोरंजन-जगत में ‘मसाला’ और बोल्ड विषय की अधिक मांग है।

अगर अच्छे ऑफर होते तो ‘हेट स्टोरी 3’ नहीं करती : डेजी Reviewed by on . मुंबई , 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री डेजी शाह ने इस बात का खुलासा किया कि 2014 में वह फिल्मों के प्रस्ताव की कमी से काफी निराश थीं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी सलमान मुंबई , 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री डेजी शाह ने इस बात का खुलासा किया कि 2014 में वह फिल्मों के प्रस्ताव की कमी से काफी निराश थीं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी सलमान Rating:
scroll to top