Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अच्छे संबंध भारत-पाकिस्तान के हित में : नवाज

अच्छे संबंध भारत-पाकिस्तान के हित में : नवाज

इस्लामाबाद, 15 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को भारत को 69वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि अच्छे पड़ोसी संबंध भारत और पाकिस्तान दोनों के हित में होंगे।

नवाज ने एक संदेश में कहा, “हम पाकिस्तानी लोग व्यापक बातचीत के माध्यम से सभी द्विपक्षीय मुद्दों को सुलझाने और आपसी विश्वास एवं सहयोग के साथ नए दौर की शुरुआत की आशा करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं यह कहना चाहता हूं कि मित्रता, सहयोग एवं अच्छे पड़ोसी संबंधों को प्रोत्साहन देना दोनों देशों के हित में होगा।”

पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने कहा, “पाकिस्तान क्षेत्र में शांति और समृद्धि के लिए दोनों देशों के बीच दोस्ताना संबंधों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।”

उन्होंने कहा, “हमारा विश्वास है कि भारत एवं पाकिस्तान के बीच सहयोगात्मक संबंध दोनों तरफ के लोगों के लिए फायदेमंद होंगे।”

भारत, शनिवार को आजादी की 69वीं वर्षगांठ मना रहा है। पाकिस्तान ने एक दिन पहले शुक्रवार, 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया।

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पाकिस्तान को उनकी स्वतंत्रता दिवस पर बधाई और शुभकामनाएं भेजी।

अच्छे संबंध भारत-पाकिस्तान के हित में : नवाज Reviewed by on . इस्लामाबाद, 15 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को भारत को 69वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि अच्छे पड़ोसी संबंध भा इस्लामाबाद, 15 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को भारत को 69वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि अच्छे पड़ोसी संबंध भा Rating:
scroll to top