Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कोयले की नीलामी से भ्रष्टाचार पर लगाम : मोदी

कोयले की नीलामी से भ्रष्टाचार पर लगाम : मोदी

नई दिल्ली, 15 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देश के 69वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कहा कि कोयले की नीलामी से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में मदद मिली है और इससे सरकारी खजाने में तीन लाख करोड़ रुपये आएंगे।

देश के 69वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कोयला नीलामी के संदर्भ में उनकी बातों को राजनीतिक दृष्टि से नहीं देखा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के दौरान कोयला नीलामी को लेकर देश के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की रपट में सरकारी खजाने को 1,76,000 करोड़ रुपये के नुकसान का संकेत दिया गया है।

मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने निर्धारित समय में नीलामी करवाई है।

उन्होंने कहा, “सरकारी खजाने में करीब तीन लाख रुपये आएंगे। स्वयं से पूछिये। भ्रष्टाचार समाप्त हुआ या नहीं? देश में भ्रष्टाचार के दरवाजे बंद हुए या नहीं? हमने इसे कर दिखाया है।”

कोयले की नीलामी से भ्रष्टाचार पर लगाम : मोदी Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देश के 69वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कहा कि कोयले की नीलामी से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगान नई दिल्ली, 15 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देश के 69वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कहा कि कोयले की नीलामी से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगान Rating:
scroll to top