Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कनिष्ठ पदों के लिए साक्षात्कार न लिए जाएं : मोदी

कनिष्ठ पदों के लिए साक्षात्कार न लिए जाएं : मोदी

नई दिल्ली, 15 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राज्य सरकारों से आग्रह किया कि कनिष्ठ पदों की भर्ती प्रक्रिया से व्यक्तिगत साक्षात्कार हटा दिया जाए और उम्मीदवारों का चयन मेधा के आधार पर पारदर्शी ऑनलाइन प्रकिया के माध्यम से किया जाए।

प्रधानमंत्री ने शनिवार को देश के 69वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने भाषण में कहा कि भ्रष्टाचार की एक वजह यह भी है कि नौकरी का आवेदन भरते समय उम्मीदवार अतिरिक्त पहुंच की जरूरत महसूस करते हैं।

मोदी ने कहा कि कभी-कभी ऐसा होता है कि कोई उम्मीदवार मेधा सूची में ऊपर होता है, लेकिन साक्षात्कार में उसका चयन नहीं होता है।

उन्होंने कहा, “इसमें बदलाव लाना होगा..साक्षात्कार की जरूरत वहां होनी चाहिए, जहां उम्मीदवार के व्यक्तित्व, प्रस्तुति की परख महत्वपूर्ण हो।”

कनिष्ठ पदों के लिए साक्षात्कार न लिए जाएं : मोदी Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राज्य सरकारों से आग्रह किया कि कनिष्ठ पदों की भर्ती प्रक्रिया से व्यक्तिगत साक्षात्कार हटा नई दिल्ली, 15 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राज्य सरकारों से आग्रह किया कि कनिष्ठ पदों की भर्ती प्रक्रिया से व्यक्तिगत साक्षात्कार हटा Rating:
scroll to top