Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू एवं कश्मीर में मोबाइल सेवाएं बंद

जम्मू एवं कश्मीर में मोबाइल सेवाएं बंद

श्रीनगर, 15 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा दृष्टि से मोबाइल फोन की सभी कॉल, एसएमएस और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

एक शीर्ष अधिकारी ने आईएएनएस को बताया गया कि राज्य में बीएसएनएल, एयरटेल, एयरसेल, आइडिया और वोडाफोन सहित सभी सेवाएं बंद कर दी गई हैं। यह कदम मोबाइल फोन के माध्यम से रिमोट-कंट्रोल के जरिये आतंकवादी वारदातों को रोकने के लिए उठाया गया है।

जम्मू-कश्मीर में कई सालों से ऐसा होता आ रहा है कि जब राज्य में जश्न मनाया जाता है, तो उस समय सुबह 8.30 बजे के आसपास मोबाइल सेवाएं निलंबित कर दी जाती हैं और यह तब तक लागू रहता है, जब तक मुख्य समारोह समाप्त नहीं हो जाता।

जम्मू एवं कश्मीर में मोबाइल सेवाएं बंद Reviewed by on . श्रीनगर, 15 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा दृष्टि से मोबाइल फोन की सभी कॉल, एसएमएस और इंटरनेट सेवाएं बंद कर श्रीनगर, 15 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा दृष्टि से मोबाइल फोन की सभी कॉल, एसएमएस और इंटरनेट सेवाएं बंद कर Rating:
scroll to top