Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अर्जेटीना रेलवे प्रदर्शनी में चीन का दबदबा

अर्जेटीना रेलवे प्रदर्शनी में चीन का दबदबा

इस दो दिवसीय कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि इस प्रदर्शनी में चीन आकर्षण का मुख्य केंद्र है। प्रदर्शनी में अर्जेटीना की कंपनियों के साथ-साथ अन्य विदेशी कंपनियां भी हिस्सा ले रही है।

इस प्रदर्शनी में चीन की हाई स्पीड ट्रेन निर्माता कंपनी ‘सीआरआरसी कॉर्प’ चर्चा के केंद्र में है।

कंपनी के उपनिदेशक चेन जियान सीआरआरसी की इलेक्ट्रिल बिजली आपूर्ति, सिग्नल सिस्टम, स्लाइडिंग दरवाजे और अन्य उपकरणों के बारे में जानने की इच्छा रखने वाले आगंतुकों के सवालों का जवाब दे रहे हैं।

अर्जेटीना और चीन के बीच व्यापक रणनीतिक साझेदारी के तहत ब्यूनस आयर्स प्रांत में मिटरे लाइन का नवीनीकरण किया जाएगा।

अर्जेटीना निवेश के जरिये अपनी रेलवे सेवा में सुधार के लिए चीनी विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा। इसमें अर्जेटीना के सरमेंटो, रोका, मिटरे यात्री रेलवे लाइनों और बेलग्रैनो मालवाहक रेल लाइन का पुनर्निर्माण शामिल हैं।

इनमें अकेले बेलग्रानो रेल लाइन के विस्तार पर कुल 2.47 अरब डॉलर खर्च होंगे, जिनमें 85 प्रतिशत धनराशि चीन से प्राप्त होगी।

अर्जेटीना रेलवे प्रदर्शनी में चीन का दबदबा Reviewed by on . इस दो दिवसीय कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि इस प्रदर्शनी में चीन आकर्षण का मुख्य केंद्र है। प्रदर्शनी में अर्जेटीना की कंपनियों के साथ-साथ अन्य विदेशी कंपनि इस दो दिवसीय कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि इस प्रदर्शनी में चीन आकर्षण का मुख्य केंद्र है। प्रदर्शनी में अर्जेटीना की कंपनियों के साथ-साथ अन्य विदेशी कंपनि Rating:
scroll to top