Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अपनी कमियों से सीखती हूं : शारापोवा

अपनी कमियों से सीखती हूं : शारापोवा

मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने बुधवार को कहा कि वह सकारात्मक खेल खेलने की बजाय अपनी कमियों से लगातार सीखने के बारे में सोचती हैं।

शारापोवा ने बुधवार को आस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में संघर्षपूर्ण मुकाबले में हमवतन अलेक्जांद्रा पानोवा को मात दी।

दूसरी विश्व वरीयता प्राप्त शारापोवा पहले सेट तो जीतने में कामयाब रहीं, लेकिन दूसरे सेट में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। तीसरे और निर्णायक मुकाबले में भी शारापोवा को काफी संघर्ष करना पड़ा।

शारापोवा ने पानोवा को 6-1, 4-6, 7-5 से मात दी।

वेबसाइट ‘न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू’ ने शारापोवा के हवाले से कहा, “मैं अपनी कमियों से बहुत ज्यादा सीखती हूं। मैं पहले जो गलतियां करती थी वह अब नहीं होतीं। इस मामले में सच में मैं बहुत अच्छी हूं।”

पिछड़ने के बाद मिली जीत क्या राहत देने वाली रही पूछने पर शारापोवा ने कहा, “बिल्कुल, एक समय मैं बाहर होने की कगार पर थी और उसके बाद जब मैंने बढ़त ली तो वह राहत देने वाली थी।”

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

अपनी कमियों से सीखती हूं : शारापोवा Reviewed by on . मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने बुधवार को कहा कि वह सकारात्मक खेल खेलने की बजाय अपनी कमिय मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने बुधवार को कहा कि वह सकारात्मक खेल खेलने की बजाय अपनी कमिय Rating:
scroll to top