Monday , 29 April 2024

Home » खेल » रणजी ट्रॉफी : दीपक के शतक से संभला बड़ौदा

रणजी ट्रॉफी : दीपक के शतक से संभला बड़ौदा

मैसूर, 21 जनवरी (आईएएनएस)। दीपक हुड्डा (142) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत बड़ौदा ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए श्रीकांतादत्त नरसिम्हा राजा वाडेयार मैदान पर कर्नाटक के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मुकाबले के पहले दिन बुधवार को आठ विकेट के नुकसान पर 320 रन बना लिए।

स्वप्निन सिंह 28 और गगनदीप सिंह पांच रन बनाकर नाबाद लौटे।

टॉस जीतकर पहले बल्लाबजी करने उतरी बड़ौदा के शुरुआती पांच विकेट केवल 93 रनों पर गिर गए। इसके बाद छठे विकेट के लिए दीपक और इरफान पठान (34) ने 87 रन जोड़कर टीम को संभाला।

इरफान के 180 के कुल योग पर रन आउट होने के बाद दीपक ने पिनल शाह (30) के साथ सातवें विकेट के लिए 58 और स्वप्निल के साथ आठवें विकेट के लिए 72 रन जोड़े और टीम के स्कोर को 300 के पार पहुंचाया।

दीपक आठवें बल्लेबाज के रूप में खेल खत्म होने से कुछ ही पहले अभिमन्यु मिथुन का शिकार हुए। दीपक ने आउट होने से पूर्व 193 गेंदों की अपनी पारी में 13 चौके और छह छक्के लगाए।

मिथुन दिन के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्हें तीन सफलता मिली जबकि रोनित मोरे ने दो विकेट हासिल किए।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रणजी ट्रॉफी : दीपक के शतक से संभला बड़ौदा Reviewed by on . मैसूर, 21 जनवरी (आईएएनएस)। दीपक हुड्डा (142) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत बड़ौदा ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए श्रीकांतादत्त नरसिम्हा राजा वाडेयार मैदान पर कर् मैसूर, 21 जनवरी (आईएएनएस)। दीपक हुड्डा (142) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत बड़ौदा ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए श्रीकांतादत्त नरसिम्हा राजा वाडेयार मैदान पर कर् Rating:
scroll to top