Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » अपोलो हॉस्पिटल्स समूह के कार्यालयों पर आयकर विभाग के छापे

अपोलो हॉस्पिटल्स समूह के कार्यालयों पर आयकर विभाग के छापे

चेन्नई, 5 जनवरी (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने मंगलवार को अपोलो हॉस्पिटल्स समूह के चेन्नई और अन्य जगहों पर स्थित कार्यालयों पर छापे मारे। इस मामले में आयकर विभाग के अधिकारियों ने कुछ भी बताने से मना कर दिया है।

आयकर छापे की खबर मिलते ही बम्बई स्टॉक एक्सचेंज में अपोलो हॉस्पिटल्स के शेयर गिरने लगे। इसके शेयर जो 1,497 रुपये की ऊंचाई पर जा पहुंचे थे, गिरकर 1,431.55 पर आ गए।

बाद में हालांकि आयकर विभाग द्वारा यह बताने पर कि यह सिर्फ एक सामान्य जांच थी, समूह के शेयरों में तेजी देखने को मिली। अंत में अपोलो हॉस्पिटल्स के शेयर 19.60 अंक बढ़कर 1.35 फीसद वृद्धि के साथ 1,466.75 पर बंद हुए।

इस मामले पर समूह के अधिकारी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे, हालांकि जनसंपर्क कार्यालय की ओर से कहा गया कि बाद में इस पर बयान जारी किया जाएगा।

अपोलो हॉस्पिटल्स समूह के कार्यालयों पर आयकर विभाग के छापे Reviewed by on . चेन्नई, 5 जनवरी (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने मंगलवार को अपोलो हॉस्पिटल्स समूह के चेन्नई और अन्य जगहों पर स्थित कार्यालयों पर छापे मारे। इस मामले में आयकर विभाग के अ चेन्नई, 5 जनवरी (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने मंगलवार को अपोलो हॉस्पिटल्स समूह के चेन्नई और अन्य जगहों पर स्थित कार्यालयों पर छापे मारे। इस मामले में आयकर विभाग के अ Rating:
scroll to top