Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » यूरो कप-2016 का पूरी तरह सुरक्षित आयोजन बनाएगा फ्रांस : इनफैंटिनो

यूरो कप-2016 का पूरी तरह सुरक्षित आयोजन बनाएगा फ्रांस : इनफैंटिनो

न्योन, 5 जनवरी (आईएएनएस)। यूरोपियन फुटबाल संघ (यूईएफए) के सचिव गिआन्नी इनफैंटिनो ने विश्वास जताया है कि फ्रांस इस वर्ष के यूरो कप का आयोजन ‘पूरी तरह सुरक्षित माहौल’ में सफलतापूर्वक कराएगा।

यूईएफए की आधिकारिक वेबसाइट पर इनफैंटिनो के हवाले से कहा गया है, “10 जुलाई 1960 को सोवियत यूनियन ने युगोस्लाविया को पेरिस के पार्स डेस प्रींसेस में 2-1 से हराकर पहला यूरो कप का खिताब जीता था।”

उन्होंने 13 नबंवर को पेरिस में हुए हमले के संदर्भ में कहा कि, “जैसा की नाम से पता चलता है यूरोप का स्वरूप उस समय काफी अलग था। 13 नबंवर 2015 को फ्रांस की राजधानी में हुए आतंकवादी हमले ने हमें बता दिया है कि आज यूरोप के हालात पूरी तरह बदल चुके हैं।”

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक यूईएफए की वेबसाइट पर प्रसारित अपने लेख में इनफैंटिनो ने फ्रांस द्वारा यूरो कप के सफल आयोजन का भरोसा जताया है।

उन्होंने लिखा है, “आखिरी ड्रॉ ने यह बता दिया है कि फ्रांस यूरोप में वर्ष के सबसे बड़े फुटबाल आयोजन के लिए पूरी तरह तैयार है।”

इनफैंटिनो ने लिखा है, “यूरो कप-2016 की मेजबानी करने वाले फ्रांस सभी 10 शहर पूरी तरह तैयार हैं, जहां कुल 51 मैच खेले जाएंगे। यूरो कप की मेजबानी के लिए स्टेडियमों को अंतिम रूप देना शेष रह गया है।”

यूरो कप-2016 का पूरी तरह सुरक्षित आयोजन बनाएगा फ्रांस : इनफैंटिनो Reviewed by on . न्योन, 5 जनवरी (आईएएनएस)। यूरोपियन फुटबाल संघ (यूईएफए) के सचिव गिआन्नी इनफैंटिनो ने विश्वास जताया है कि फ्रांस इस वर्ष के यूरो कप का आयोजन 'पूरी तरह सुरक्षित मा न्योन, 5 जनवरी (आईएएनएस)। यूरोपियन फुटबाल संघ (यूईएफए) के सचिव गिआन्नी इनफैंटिनो ने विश्वास जताया है कि फ्रांस इस वर्ष के यूरो कप का आयोजन 'पूरी तरह सुरक्षित मा Rating:
scroll to top