Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अब कोल्हापुर के फैबइंडिया में बनी महिला ग्राहक पर फिल्म

अब कोल्हापुर के फैबइंडिया में बनी महिला ग्राहक पर फिल्म

कोल्हापुर (महाराष्ट्र), 4 अप्रैल (आईएएनएस)। गोवा के फैबइंडिया स्टोर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा चेंजिंग रूम में लगाया गया कैमरा पकड़े जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब कोल्हापुर के फैबइंडिया स्टोर में भी इसी तरह का मामला सामने आया है।

कोल्हापुर के फैबइंडिया स्टोर के एक कर्मचारी को एक महिला ग्राहक की चुपके से फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

आईएएनएस ने फैबइंडिया के अधिकारियों से कई बार इस प्रकरण पर प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की लेकिन अधिकारियों ने इस पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

घटना 31 मार्च को ताराबाई पार्क इलाके में स्थित फैबइंडिया स्टोर की है, जहां स्टोर के ही एक कर्मचारी प्रकाश ए. इशपुर्ले को एक महिला ग्राहक की चुपके से फिल्म बनाते पकड़ लिया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने पत्रकारों से बताया कि घटना के अगले दिन महिला ने पुलिस में इशपुर्ले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद इशपुर्ले को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस हिरासत में ले लिया गया।

अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह जब चेंजिंग रूम में कुछ कपड़े पहनकर देख रही थीं, तभी इशपुर्ले ने अपने मोबाइल फोन का वीडियो रिकॉर्डिग ऑन कर चेंजिंग रूम के दरवाजे और फर्श के बीच बची जगह में रख दी।

इस पर महिला ने शोर मचाया तो इशपुर्ले ने झट से अपना फोन उठा लिया और एक कोने में भागकर रिकॉर्ड हो चुकी फिल्म को डिलीट करने की कोशिश करने लगा।

पुलिस ने हालांकि स्टोर में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इशपुर्ले को गिरफ्तार किया, जिसमें इशपुर्ले फिल्म बनाने की कोशिश करता दिख रहा था।

अब कोल्हापुर के फैबइंडिया में बनी महिला ग्राहक पर फिल्म Reviewed by on . कोल्हापुर (महाराष्ट्र), 4 अप्रैल (आईएएनएस)। गोवा के फैबइंडिया स्टोर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा चेंजिंग रूम में लगाया गया कैमरा पकड़े जाने का मामला कोल्हापुर (महाराष्ट्र), 4 अप्रैल (आईएएनएस)। गोवा के फैबइंडिया स्टोर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा चेंजिंग रूम में लगाया गया कैमरा पकड़े जाने का मामला Rating:
scroll to top