Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अमिताभ बच्चन का ट्वीट, भारत माता की जय

अमिताभ बच्चन का ट्वीट, भारत माता की जय

September 5, 2023 10:53 pm by: Category: भारत Comments Off on अमिताभ बच्चन का ट्वीट, भारत माता की जय A+ / A-

मुंबई: जी20 (G20 Summit) के लिए रात्रिभोज निमंत्रण पत्र पर ‘प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया’ की जगह ‘प्रेसिडेंट ऑफ भारत (President of Bharat) ‘ (भारत की राष्ट्रपति) लिखे जाने के बाद इंडिया बनाम भारत (India vs Bharat) राष्ट्रव्यापी बहस छिड़ने के बीच बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आज मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, ” भारत माता की जय…” बच्चन ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ”भारत माता की जय.” उन्होंने तिरंगे वाली एक इमोजी भी साझा की. अमिताभ के इस ट्वीट को 9 घटे में 1.9 मिलियन यूजर देख चुके हैं.

प्रेसीडेंट ऑफ भारत के नाम से जी20 के रात्रिभोज के लिए निमंत्रण पत्र को लेकर उठे विवाद के बीच अमिताभ बच्चन ने आज केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मंगलवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की तरफ से प्रेषित जी20 रात्रिभोज निमंत्रण पत्र को सोशल मीडिया मंच एक्स पर साझा किया, जिसमें मुर्मू को प्रेसिडेंट ऑफ भारत के रूप में संदर्भित किया गया है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट, भारत माता की जय Reviewed by on . मुंबई: जी20 (G20 Summit) के लिए रात्रिभोज निमंत्रण पत्र पर ‘प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया’ की जगह ‘प्रेसिडेंट ऑफ भारत (President of Bharat) ‘ (भारत की राष्ट्रपति) लिखे ज मुंबई: जी20 (G20 Summit) के लिए रात्रिभोज निमंत्रण पत्र पर ‘प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया’ की जगह ‘प्रेसिडेंट ऑफ भारत (President of Bharat) ‘ (भारत की राष्ट्रपति) लिखे ज Rating: 0
scroll to top