Tuesday , 30 April 2024

Home » खेल » आईएनएमआरसी : राउंड-4 में सेंथिल और मथाना की जीत

आईएनएमआरसी : राउंड-4 में सेंथिल और मथाना की जीत

चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। होंडा के चालक सेंथिल कुमार और मथाना कुमार ने अपने-अपने वर्ग में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप (आईएनएमआरसी) राउंड-4 के रेस-1 में शानदार जीत दर्ज की।

यहां मद्रास मोटर रेस ट्रेक पर शनिवार को हुई रेस-1 में सुपर स्पोर्ट्स 165 सीसी वर्ग में मथाना ने तीसरा स्थान हासिल किया। मथाना ने इसके साथ ही एक जीत सहित चार पोडियम हासिल कर लिए हैं।

इसी वर्ग में सरथ कुमार चौथे और राजीव सेथू पांचवें स्थान पर रहे।

प्रो स्टॉक 165 सीसी वर्ग में इदेमित्सु होंडा टेन-10 रेसिंग के सेंथिल कुमार ने तीसरे स्थान से शुरुआत करते हुए पहला स्थान हासिल किया। उन्होंने एक मिनट 59.204 सेकेंड के साथ सर्वश्रेष्ठ लैप टाइमिंग निकाला। इस जीत के साथ ही सेंथिल अब तक एक जीत सहित चार पोडियम हासिल कर चुके हैं।

होंडा के एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप राइडर अनीश शेट्टी आठवें पॉजिशन से शुरूआत करने के बाद चौथे नंबर पर रहे। वहीं मिथुन कुमार रेस के दूसरे लैप में दुर्घटना का शिकार हो गए।

रेस समाप्त होने के बाद होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के उपाध्यक्ष प्रभु नागराज ने कहा, “होंडा के राइडरों ने शानदार परिणामों के साथ चौथे राउंड की शुरूआत की है। सेंथिल कुमार और मथाना कुमार ने बेहतरीन प्रदर्शन और प्रो-स्टॉक एवं सुपर स्पोर्ट वर्ग में पहला और तीसरा पोडियम जीता। मुझे विश्वास है कि कल (रविवार) का दिन भी बेहद खास होगा और हमारे राइडर राउंड-4 की दूसरी रेस में भी शानदार प्रदर्शन करेंगे।”

आईएनएमआरसी : राउंड-4 में सेंथिल और मथाना की जीत Reviewed by on . चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। होंडा के चालक सेंथिल कुमार और मथाना कुमार ने अपने-अपने वर्ग में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशि चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। होंडा के चालक सेंथिल कुमार और मथाना कुमार ने अपने-अपने वर्ग में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशि Rating:
scroll to top