Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : पैन पैसिफिक ओपन के फाइनल में ओसाका का सामना प्लिस्कोवा से (लीड-1)

टेनिस : पैन पैसिफिक ओपन के फाइनल में ओसाका का सामना प्लिस्कोवा से (लीड-1)

ताचिकावा (जापान), 22 सितम्बर (आईएएनएस)। जापान की टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने पैन पेसिफिक ओपन के फाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने इटली के कैमिला जियॉर्जी को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

ओसाका ने शनिवार को महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में कैमिला को 6-2, 6-3 से मात दी।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, अमेरिकी ओपन विजेता ने यह मैच 71 मिनट में अपने नाम किया।

ओसाका ने मैच के बाद कहा, “मैं जानती थी कि जब मैं शॉर्ट बाल खेलूंगी और ज्याजा तेजी नहीं दिखाऊंगी तो वह कोशिश करेंगी। मेरा मानना है कि हम दोनों का खेल काफी अलग है और आज मुझे जीतना था।”

फाइनल में ओसाका का सामना चेकगणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा से होगा जिन्होंने क्रोएशिया की डोना वेकिक को एक कड़े मुकाबले में 6-2, 4-6, 6-3 से मात देकर फाइनल में जगह बनाई।

डब्ल्यूटीए रैंकिंग में आठवें पायदान पर मौजूद प्लिसकोवा और वेकिक के बीच यह सेमीफाइनल मुकाबला दो घंटे 4 मिनट और 43 सेकेंड तक चला।

चेक गणराज्य की खिलाड़ी ने पहले सेट में दमदार खेल दिखाया और वेकिक को वापसी का कोई मौका न देते हुए 6-2 से जीत दर्ज की। दूसरे सेट में दोनो खिलाड़ियों के बीच कड़ी टक्कर हुई और क्रोएशियाई खिलाड़ी वापसी करने में कामयाब रही। उन्होंने यह सेट 6-4 से अपने नाम किया।

तीसरे और निर्णायक सेट प्लिसकोवा ने दमदार सर्विस के दम पर 6-3 से जीत दर्ज की।

टेनिस : पैन पैसिफिक ओपन के फाइनल में ओसाका का सामना प्लिस्कोवा से (लीड-1) Reviewed by on . ताचिकावा (जापान), 22 सितम्बर (आईएएनएस)। जापान की टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने पैन पेसिफिक ओपन के फाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने इटली के कैमिला जियॉर्जी को मात ताचिकावा (जापान), 22 सितम्बर (आईएएनएस)। जापान की टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने पैन पेसिफिक ओपन के फाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने इटली के कैमिला जियॉर्जी को मात Rating:
scroll to top